Saturday 16 February 2019

एक दिया, वीरों के नाम (शहीद-सभा) सम्पन्न.


उदयपुर (
न्यूज़: प्रवीण सी. सिंघवी):
भगवा फ़ोर्स और करणी सेना के तत्वावधान में श्रीराम सेना आदि सभी संगठनों ने मिलकर उदयपुर के शहीद भगत सिंह चौराहा, सेवाश्रम पर शहीद भगत सिंह को माल्यार्पण कर नमन किया और पुलवामा में आतंकियों द्वारा किये गए बम ब्लास्ट में शहीद हुए शहीदों को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाकर नारेबाजी के साथ विरोध प्रदर्शन कर, दो मिनिट का मौन रखकर वीर शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना कर श्रद्धांजली दी गयी।

आम जनता के मन में जो आक्रोश व्याप्त है, उसे भलीभांति आम जनता ने भी नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन में योगदान देकर व्यक्त किया। सबकी अब बस एक ही मांग है कि पाकिस्तान और आतंकियों की इस नापाक हरकत का ऐसा मुहतोड़ जवाब दिया जाए, कि एक नया इतिहास रच जाएं।

भगवा फ़ोर्स उदयपुर के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह चारण, जिला प्रभारी ईश्वर सिंह सौलंकी, जिला सदस्य प्रवीण सी. सिंघवी, यशवंत सेन, जुगलकिशोर सेन, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना उदयपुर के जिलाध्यक्ष दिग्विजयसिंह बाठेड़ा, श्रीराम सेना के संस्थापक उमेश नागदा, चारण छात्रावास, विभिन्न संगठनों, विद्यालयों और आम जनता ने जोश से भरे गुस्से के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेकर एकता का परिचय दिया और आतंकवाद का पुरजोर विरोध किया।

No comments: